पत्नी ने भेजी ऐसी सेल्फी की पति ने दे दिया तलाक, फोटो हुई वायरल

पत्नी ने भेजी ऐसी सेल्फी की पति ने दे दिया तलाक, फोटो हुई वायरल

होटल से महिला ने पति को भेजी अपनी हॉट सेल्फी तो पति ने मांग लिया तलाक। तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल।
 
नई दिल्ली। एक पत्नी ने अपने पति को खुश करने के लिए उसे अपनी एक सेल्फी भेजी। इस सेल्फी को देखने के बाद पति ने महिला से तलाक मांग लिया। महिला ये जानकर हैरान रह गई, लेकिन पति ने तस्वीर से पत्नी द्वारा दिए जा रहे धोखे को पकड़ लिया। इस धोखे को जानकर पति ने फौरन उससे तलाक मांग लिया।
अब ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि एक महिला शॉट्स में बैठी तस्वीरें खींच रही है। सोशल मीडिया पर आई खबर के मुताबिक इस महिला ने अपने पति से ये कहा था कि वो अपने ऑफिशियल काम से कुछ दिनों के लिए बाहर जा रही है। महिला ने वहां से जाने के बाद होटल के कमरे से पति को अपनी एक सेल्फी भेजी। सेल्फी में महिला जमीन पर बैठी हुई है। इस तस्वीर को देखने के बाद पति ने महिला से कुछ और फोटोज की डिमांड की। लेकिन जैसे ही महिला ने अपनी दूसरी फोटो भेजी, पति हैरान रह गया।


दरअसल तस्वीर को करीब से देखने के बाद पति को यकीन हो गया कि उसकी पत्नी के साथ होटल के कमरे में कोई और भी शख्स मौजूद है। पत्नी की तस्वीर की सच्चाई जानकर उसने महिला से तलाक मांग लिया। तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला ने जो फोटो भेजी उसमें उसके कमरे में एक और आदमी छिपा है। हलांकि ये साफ नहीं हो सका है कि ये तस्वीर किसकी है और ये कहां का मामला है। महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

0 Response to "पत्नी ने भेजी ऐसी सेल्फी की पति ने दे दिया तलाक, फोटो हुई वायरल"

Post a Comment