शिल्पा शिंदे ने भाबी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया

शिल्पा शिंदे ने भाबी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया

मुंबई.टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में लीड रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने इसके प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया है। कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्या है मामला...
 
 - शिंदे ने शुक्रवार को संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। इसमें उन्होंने आरोपों के बारे में तफ्सील से बताया है।
- शिंदे के मुताबिक, कोहली उन्हें लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे।
- शिल्पा के मुताबिक, कोहली ने मुझसे कहा कि अगर मैं शो में बने रहना चाहती हूं तो मुझे उनसे संबंध बनाने होंगे। इस मामले की एफआईआर पालघर के वालिव पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।
मेकअप मैन है गवाह
- शिल्पा के मुताबिक, संजय अक्सर उनका गलत फायदा उठाने की कोशिश करता था। वो कई बार आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी करता था। उसने एक बार गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की थी, तब मैंने उसको फटकार भी लगाई थी।
- शिल्पा के मुताबिक- संजय ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी बताया तो उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा। शिल्पा के मुताबिक- इस घटना के अगले दिन संजय मेकअप रूम में आया। उसने फिर संबंध बनाने को कहा। उसने कहा कि अगर ये नहीं करोगी तो शो से बाहर कर दिया जाएगा।
- एक्ट्रेस के मुताबिक- घटना के दौरान उनका मेकअप मैन भी मौजूद था, उसने भी ये सब देखा लेकिन बाद में उसे भगा दिया गया।
शिल्पा के पहले क्या थे आरोप?
- शिल्पा ने अब सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। लेकिन, शो छोड़ते वक्त उन्होंने प्रोड्यूसर पर मेंटल टॉर्चर का आरोप लगाया था।
- इसके बाद, प्रोड्यूसर ने शिल्पा पर शो छोड़ने से हुए नुकसान को लेकर 12.5 करोड़ रुपए का केस दर्ज करा दिया था। प्रोड्यूसर ने ये भी कहा था कि शिल्पा के पास उनके अब भी 32 लाख रुपए हैं।
पुलिस ने क्या कहा?
- पुलिस के मुताबिक वो वो शिल्पा के दावों की जांच कर रही है और इस केस से जुड़े बाकी लोगों के स्टेटमेंट भी दर्ज किए जाएंगे। इनमें से कुछ लोगों ने कहा है कि वो कोहली की वाइफ के लिए सेट पर चॉकलेट्स लेकर आती थीं। 

- पुलिस के मुताबिक- इस मामले में संजय कोहली के बयान भी लिए जाएंगे।
- DainikBhaskar.com ने जब इस मामले में शिल्पा से बात की तो उन्होंने कहा- मैं कई दिनों से केस दर्ज कराने की कोशिश कर रही थी, लेकिन पुलिस ने आज केस दर्ज किया।
विवाद पर एक नजर
'भाबीजी घर पर हैं' की शुरुआत 2 मार्च, 2014 को हुई थी। शिल्पा को काफी पॉपुलैरिटी मिली।
- कुछ महीनों बाद उनका प्रोड्यूसर से फीस को लेकर विवाद हुआ। उन्होंने शो छोड़ दिया। प्रोडक्शन हाउस पर परेशान करने का आरोप लगाया।
- शो के प्रोड्यूसर ने कहा था- फीस ना बढ़ाने, कॉस्टयूम डिजाइनर ना देने और हैरेसमेंट जैसे आरोप पूरी तरह गलत हैं।

0 Response to "शिल्पा शिंदे ने भाबी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया"

Post a Comment